News Aaj ki

newsaajki

Sora OpenAI
Entertainment

Sora openAI kya Hai: इस टूल की मदद से किसी भी टेक्स्ट को बदले वीडियो में

Sora openAI kya Hai: जैसा कि आप सभी जानते ही हैं कि आजकल AI का इस्तेमाल काफी ज्यादा हो रहा है, और यह टूल को इस्तेमाल करने में लोगों को काफी ज्यादा मजा भी आ रहा है, जैसे कि आजकल ChatGpt नाम का tool काफी ज्यादा फेमस है जिसे की OpenAI द्वारा बनाया गया है, इस टूल की मदद से आप चंद सेकंड में कोई भी जानकारी निकाल सकते हैं.

Sora openAI kya Hai
Sora openAI kya Hai

ऐसे ही AI की दुनिया में एक और नया टूल आया है, जो कि आपके टेक्स्ट को एक रियलिस्टिक वीडियो में बदल सकता है, इस AI टूल को भी OpenAI ने ही बनाया है, जिसका नाम SORA रखा गया है, इस टूल के बारे में काफी लोगों को जानकारी नहीं है और जानना चाहते हैं कि आखिरकार Sora openAI kya hai क्या है तो आईए जानते हैं Sora openAI kya Hai.

Sora openAI kya Hai:

 

Sora OpenAI
Sora OpenAI images

Sora एक AI टूल है, जिसे की OpenAI ने बनाया है, इससे आप किसी भी टेक्स्ट को एक मिनट की वीडियो में बदल सकते हैं, इसको इस्तेमाल करने के लिए आपको सिर्फ Text Prompt देना है, फिर यह टूल उस टैक्स को कुछ ही देर में वीडियो में बदल देगा.

openAI Sora Release Date:

openAI Sora Release Date
openAI Sora Release Date

अगर हम बात करें openAi Sora Release Date की तो कंपनी ने अभी तक कोई भी ऑफिशियल डेट जारी नहीं की है, लेकिन रिपोर्ट के अनुसार OpenAi Sora को जल्द ही सभी के लिए लांच किया जा सकता है.

is openAI Sora available? ओपन ऐ सोरा उपलब्द है ?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ओपन ए ने सोरा को अभी कुछ लिमिटेड लोगों के लिए ही लॉन्च किया है, इसे सभी के लिए लॉन्च नहीं किया है, लेकिन आने वाले समय में कंपनी सोरा को सारी पब्लिक के लिए लांच करने वाली है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *