News Aaj ki

newsaajki

Hrithik roshan Fighter Movie
Entertainment

Hrithik roshan Fighter Movie: फाइटर मूवी ने रिलीज़ होने से पहले ही कर ली इतने करोड़ की कमाए, उड़े सबके होश

Hrithik roshan Fighter Movie: फाइटर मूवी ऋतिक रोशन की अपकमिंग मूवी है जो की एक एरियल एक्शन मूवी है जिसमें आपको काफी जबरदस्त डायलॉग और एयर फाइट देखने को मिलेगी इस फिल्म में आपको कई दिग्गज कलाकार देखने को मिलेंगे। इस मूवी के ट्रेलर को लोग काफी भर भर कर प्यार दे रहे हैं और इस मूवी की एडवांस बुकिंग में ही इस मूवी ने जबर्दस्त कमाई कर ली है।

 Hrithik roshan Fighter Movie
Hrithik roshan Fighter Movie

Fighter Movie Story: फाइटर मूवी स्टोरी इन हिंदी :

फाइटर मूवी एक एक्शन मूवी है जो कि सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित की गई है इस फिल्म में आपको अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सुपरस्टार ऋतिक रोशन और अनिल कपूर देखने को मिलेंगे। फाइटर मूवी एक एरियल एक्शन मूवी है इसका ट्रेलर देखकर यह स्टोरी पुलवामा अटैक से मिलता जुलता लग रहा है जो स्टोरी पुलवामा अटैक की थी उसी से मिलती-जुलती स्टोरी इस फिल्म में देखने को मिल रही है। और इस फिल्म में आपको कई और फाइट सीन भी देखने को मिलेंगे।

 Hrithik roshan Fighter Movie
Hrithik roshan Fighter Movie

Fighter Movie Release Date: फाइटर मूवी रिलीज़ डेट :

अगर हम बात करें रितिक रोशन की फाइटर मूवी (Fighter Movie Release Date) की तो यह मूवी 30 सितंबर को रिलीज हो रही है।

Fighter Movie Collection: फाइटर मूवी ने कितनी कमाए की :

दोस्तों अगर हम बात करें फाइटर मूवी की कमाई की तो इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में एक लाख से अधिक टिकट भेज दी है जिससे कि इस फिल्म ने 3.50 करोड रुपए से अधिक की कमाई कर ली है।

 Hrithik roshan Fighter Movie
Fighter Movie

Fighter Movie Villain Name: फाइटर मूवी के विलन का नाम :

दोस्तों रितिक रोशन की फाइटर मूवी में जो विलन का किरदार निभा रहे हैं उनका नाम ऋषभ साहनी है. ऋषभ साहनी एक मॉडल है जो कि कई फेमस फेमस डिजाइनर्स के लिए रैंप वॉक कर चुके हैं. ऋषभ साहनी ने अपने करियर की शुरुआत 2021 में वेब सीरीज द अंपायर से की थी. इसके अलावा ऋषभ साहनी कौन बनेगी शिखरवती और बेस्ट सेलर जैसी वेब सीरीज में भी काम कर चुके हैं.

तो दोस्तों आज हमने इस आर्टिकल में रितिक रोशन फाइटर मूवी ( Hrithik roshan Fighter Movie ) की रिलीज डेट, स्टोरी, और कलेक्शन के बारे में जाना है उम्मीद करते हैं आपको यह जानकारी पसंद आई होगी ऐसे ही और नई-नई जानकारी के लिए हमारे बने रहे न्यूज़ आज की के साथ और इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें.

 

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *