News Aaj ki

newsaajki

Entertainment

Lal Salaam Movie Review in Hindi: रजनीकांत की नई एक्शन मूवी लाल सलाम को दर्शकों से भर भर कर मिल रहा प्यार

Lal Salaam Movie Review in Hindi: 9 तारीख को सिनेमाघर में लांच हुई रजनीकांत की लाल सलाम मूवी जिसका दर्शकों को बहुत ही बेसब्री से इंतजार था रजनीकांत की इस फिल्म को लोग काफी भर भर कर प्यार दे रहे हैं। आईए जानते हैं (Lal Salaam Movie Review in Hindi)के बारे में जो कि दर्शकों द्वारा दिए गए हैं।

 

Lal Salaam Movie Review in Hindi
Lal Salaam Movie Review in Hindi

Lal Salaam Movie Review in Hindi:

Lal Salaam Movie Review in Hindi
Lal Salaam Movie Review in Hindi

Lal Salaam Movie Review in Hindi: सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म सिनेमाघर में 9 फरवरी को रिलीज हुई थी। जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और काफी भर भर कर प्यार दे रहे हैं। इस फिल्म में आपको एक्शन सीन भरपूर मात्रा में देखने को मिल रहे हैं। यह फिल्म रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत के द्वारा निर्देशित की गई है। इस फिल्म की कहानी आपको क्रिकेट से संबंधित देखने को मिलेगी और इसमें साउथ कलर को भी दिखाया गया है। इस फिल्म में आपको रजनीकांत का एक्शन भरपूर मात्रा में देखने को मिलेगा। रजनीकांत की इस मूवी की कहानी और एक्शन लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है।

Lal Salaam Movie Trailer:

Lal Salaam Movie Cast:

रजनीकांत की Lal Salaam Movie को उनकी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत के द्वारा निर्देशित किया गया है. और साथ ही आपको विक्रांत और विष्णु विशाल अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म को लाइका प्रोडक्शन द्वारा बनाया गया है रजनीकांत आपको इस फिल्म में  मुइद्दीन भाई के किरदार को निभाते नजर आएंगे।

Lal Salaam Movie Box Office Collection: लाल सलाम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन:

रजनीकांत की मूवी लाल सलाम को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. खबरों के अनुसार लाल सलाम मूवी की पहले दिन की कमाई कल 4.30 करोड रुपए कर रही है.

 

 

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *