News Aaj ki

newsaajki

Samsung Galaxy S24 Plus
Tech

Samsung Galaxy S24 Plus Price in India: सैमसंग ने लांच किया नया धमाकेदार फोन कीमत बस इतनी,उड़े सबके होश

Samsung Galaxy S24 Plus Price in India: सैमसंग ने लांच किया नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy S24 Plus जो की Exynos 2400 के दमदार प्रोसेसर के साथ देखने को मिलने वाला है.

Samsung Galaxy S24 Plus Price in India
Samsung Galaxy S24 Plus Price in India

Samsung Galaxy S24 Plus Launch Date in India:

सैमसंग के इस नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy S24 Plus launch Date in India के  बारे में बात करें तो यह स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में 31 जनवरी को लांच होने वाला है. अगर आप भी इस नए स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो इसकी स्पेसिफिकेशन के बारे में जरूर जानले.

Samsung Galaxy S24 Plus Processor:

 

Samsung Galaxy S24 Plus Processor
Samsung Galaxy S24 Plus Processor

 

Samsung Galaxy S24 Plus  के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें बहुत तगड़ा प्रोसेसर दिया गया है. इसमें आपको Exynos 2400 देखने को मिलेगा. और साथ ही आपको Deca Core(3.2 GHz, Single Core+2.6 GHz Tri Core) 12GB RAM , 256GB Internal Storage के साथ देखने को मिलेगा. जो की हैवी से हेवी गेम को चलाने की क्षमता रखता है.

Samsung Galaxy S24 Plus Camera:

Samsung Galaxy S24 Plus Camera
Samsung Galaxy S24 Plus Camera

सैमसंग के इस नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy S24 Plus में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा. इसमें आपको 50MP का Wide Angle Primery Camera , 12MP Ultra-Wide Angle Camera, 10MP का Telephoto 3x Optical Zoom With LED Flash Light देखने को मिलेगा . जिसमें कि आप 8k @ 30fps तक की वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हो। और साथ ही अगर हम फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें आपको 12MP का Wide Angle Lens देखने को मिलेगा । जिसमें की आप 4K तक का वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हो ।

Samsung Galaxy S24 Plus Battery:

Samsung Galaxy S24 Plus Battery
Samsung Galaxy S24 Plus Battery

सैमसंग के इस नए स्मार्टफोन में अगर हम बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 4900mAh का बैटरी लाइफ देखने को मिलेगा. जो की 45W  के सुपर फास्ट चार्जिंग और 15W  के वायरलेस चार्जिंग तथा USB Type-C Port के साथ देखने को मिलेगा. जिससे कि आप एक चार्ज फुल चार्ज करने पर 7 से 8 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हो.

Samsung Galaxy S24 Plus Display:

Samsung Galaxy S24 Plus Display
Samsung Galaxy S24 Plus Display

सैमसंग के इस नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy S24 Plus में अगर हम डिस्प्ले की बात करें तो इसमें बहुत ही तगड़ी डिस्प्ले दी गई है. इसमें आपको 6.7 इंच का बड़े साइज में Infinity-o Dynamic AMOLED x2 Display है और 120Hz Adaptive Refresh Rate के साथ देखने को मिलेगा और इसके साथ आपको Gorila Glass Victus-2  प्रोटेक्शन मिलेगा .और Bezel-Less With Punch Hole Dispplay देखने को मिलेगा.

Samsung Galaxy S24 Plus Network & Conectivity:

Samsung Galaxy S24 Plus मैं आपको Dual Nano SIM देखने को मिलेगा और यह फोन 2G, 3G, 4G, 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च होगा.

Samsung Galaxy S24 Plus Weight:

Samsung Galaxy S24 Plus weight
Samsung Galaxy S24 Plus weight

सैमसंग के एस नए फोन Samsung Galaxy S24 Plus के वेट की बात करें तो इसका वेट 196 ग्राम है.

Samsung Galaxy S24 Plus Price in India:

अगर हम बात करें Samsung Galaxy S24 Plus Price in India की तो Samsung Galaxy S24 Plus 256GB 99,999रुपए और 512GB 1,9999 रुपए भारतीय मार्केट में देखने को मिलेगा.

दोस्तों आज हमने इस आर्टिकल में Samsung Galaxy S24 Plus के स्पेसिफिकेशन लॉन्च डेट और प्राइस के बारे में जानकारी दी है उम्मीद करते हैं आपको यह सारी जानकारी पसंद आई होगी ऐसे ही और नई जानकारी के लिए बने रहे न्यूज़ आज की के साथ और इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें.

 

 

 

 

 

 

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *