News Aaj ki

newsaajki

Xiaomi MIX Flip images
Tech

Xiaomi MIX Flip Price in India: जल्द लॉन्च होगा Xiaomi का फोल्डेबल स्माटफोन जाने लॉन्च डेट

Xiaomi MIX Flip Price in india
Xiaomi MIX Flip Price in India

Xiaomi MIX Flip Price in India: चाइनीस स्मार्टफोन निर्माता कंपनी xiaomi जल्दी अपना नया फोल्डेबल स्माटफोन लॉन्च करने जा रही है जो की 5G कनेक्टिविटी के साथ आने वाला है बहुत जल्द श्यओमी के इस 100W  के फास्ट चार्जर के साथ आने वाले स्मार्टफोन को बहुत जल्द लॉन्च करने वाली है, जिसमें Qualcom सापडरगॉन 8 Gen 3  प्रोसेसर मिलने वाला है  इसकी और जानकारी के लिए बने रहें अंत तक हमारे साथ.

Xiaomi MIX Flip Specification:

अगर हम बात करें इस नए स्मार्टफोन xiaomi MIX Flip की स्पेसिफिकेशन के बारे में तो इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 8Gen 3 का जबरदस्त प्रोसेसर जो की 12GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ देखने को मिलेगा.

Xiaomi MIX Flip Display:

Xiaomi MIX Flip images
Xiaomi MIX Flip Display

 

अगर हम बात करें इस नए स्मार्टफोन xiaomi MIX Flip Dispaly के बारे में तो इसमें आपको 6.78 inch का LTPO AMOLED (FHD) डिस्प्ले जो की 144hz के रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन के साथ आने वाला है.

Xiaomi MIX Flip Camera:

अगर हम बात करें इस नए स्मार्टफोन xiaomi MIX Flip Camera के बारे में तो इसमें आपको ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिलने वाला है, जिसमें आपको 50 मेगापिक्सल का वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा और 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा  देखने को मिलने वाला है, और साथ ही अगर हम फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें आपको 32 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस देखने को मिलने वाला है.

Xiaomi MIX Flip Battery:

Xiaomi MIX Flip Battery
Xiaomi MIX Flip Battery

अगर हम बात करें इस नए स्मार्टफोन xiaomi MIX Flip Battery के बारे में तो इसमें आपको 4400mAh कब बड़ा बैटरी लाइफ देखने को मिलने वाला है जो की 100 W के फास्ट चार्जर और यूएसबी टाइप सी पोर्ट के साथ देखने को मिलने वाला है.

Xiaomi MIX Flip Launch Date in India:

अगर हम बात करें इस नए स्मार्टफोन xiaomi MIX Flip Launch Date in India के बारे में तो अभी इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है अगर खबरों के माने तो स्वामी के इस स्मार्टफोन को 15 में 2024 तक लांच किया जा सकता है.

Xiaomi MIX Flip Price in India:

अगर हम बात करें इस नए स्मार्टफोन xiaomi MIX Flip Price in India के बारे में तो इस फोन की कीमत 90000 के आसपास हो सकती है.

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *