News Aaj ki

newsaajki

Realme 12 Pro Plus Color
Tech

Realme 12 Pro Plus price in India: 122 MP कैमरा के साथ लॉन्च होगा Realme का यह धमाकेदार फोन, कीमत बस इतनी

Realme 12 Pro Plus Price In India: Realme लेकर आ चुका है अपना नया मिड रेंज धमाकेदार स्मार्टफोन Realme 12 Pro Plus . जो की स्नैपड्रैगन 7s Zen 2 जबरदस्त प्रोसेसर के साथ देखने को मिलेगा अगर आप भी इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो इसकी स्पेसिफिकेशन जरूर जानले । स्पेसिफिकेशन जानने के लिए नीचे पड़े।

Realme 12 Pro Plus Price In India
Realme 12 Pro Plus Price In India

Realme 12 Pro Plus Launch Date in India:

Realme का नया स्मार्टफोन Realme 12 Pro Plus जो की बहुत जल्द मार्केट में लांच होने वाला है जिसका की लोगों को भी बहुत बेसब्री से इंतजार है और अगर हम बात करें Realme 12 Pro Plus Launch Date in India की तो या फोन भारतीय बाजार में 29 जनवरी दोपहर 12:00 बजे के बाद लांच होगा . जिसकी जानकारी रियलमी की ऑफिशल वेबसाइट buy.realme.com पर भी दी गई है.

Realme 12 Pro Plus Processor:

Realme के इस नए स्मार्टफोन Realme 12 Pro Plus में आपको Sapdrgon 7s ZEN  का जबरदस्त प्रोसेसर देखने को मिलेगा. जो की 4 (NM) पर बेस है. जो की हैवी गेम्स को स्मूथ चलाने में सक्षम है.

Realme 12 Pro Plus Camera:

Realme 12 Pro Plus Back Camera
Realme 12 Pro Plus Back Camera

Realme के इस नए स्मार्टफोन Realme 12 Pro Plus में आपको काफी जबरदस्त कैमरा देखने को मिलते हैं अगर हम बात करें बैक कैमरा की तो इसमें आपको 3 सेटअप कैमरा देखने को मिलता है. जिसमे की 64MP का मेन कैमरा 50MP  का पेरिस्कोप कैमरा और 8MP  का अल्ट्रा वाइड कैमरा देखने को मिलता है। और साथ ही 120X ज़ूम देखने को मिलता है. जिससे कि आप 4k 3fps पर वीडियो रिकॉर्ड कर पाओगे और साथ ही अगर हम बात करें फ्रंट कैमरा की तो इसमें आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलता है। जिससे कि आप 1080 3fps पर वीडियो शूट कर पाओगे।

Video:

Realme 12 Pro Plus Display:

Realme 12 Pro Plus Display
Realme 12 Pro Plus Display

अगर हम बात करें की Realme 12 Pro Display की तो इसमें आपको 6.7 इंच का बड़ा स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलेगा. और साथ ही AMOLED, 1B Colors, HDR10 + 12Hz, 1080×2414 Pixcel, 20:9 resolution बेहतरीन स्क्रीन देखने को मिलेगा.

Realme 12 Pro Plus Battery:

दोस्तों अगर हम बात करें Realme 12 Pro Plus Battery की तो इसमें आपको 5000mAh की बैटरी देखने को मिलेगी. जो की 100W के फास्ट चार्जर के साथ आती है. जो कि फोन को सिर्फ 22 से 23 मिनट में फुल चार्ज कर देती है. और इसे आप एक बार फुल चार्ज करने पर 7 से 8 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं.

Realme 12 Pro Plus Looks:

Realme 12 Pro Plus looks
Realme 12 Pro Plus looks

Realme 12 Pro Plus Looks में बीगल लेदर का उसे किया गया है जो कि इसकी खूबसूरती को और भी बढ़ा देता है। यह हमें लास्ट सीरीज में भी देखने को मिला था .साइड में आपको वॉल्यूम लॉककर देखने को मिल जाएगा और ऑन ऑफ का बटन है। नीचे की ओर टाइप सी पोर्ट और सिम ट्रे के साथ माइक्रोफोन देखने को मिलेगा और साथ ही स्पीकर ग्रिल है। और ऊपर की तरफ आपको स्पीकर ग्रिल और एक माइक्रोफोन देखने को मिलता है जबकि दूसरी तरफ कुछ भी देखने को नहीं मिलता। पीछे की ओर जो सबसे क्लासिक देखने को मिलता है वह है इसका कैमरा माड्यूल। यहां आपको चार कैमरा देखने को मिलता है। लेकिन कैमरा सेटअप 3 का है और एक फ्लैशलाइट देखने को मिलता है। इसका कैमरा डिजाइन घड़ी से इंस्पायर है और एक सेंटर गोल्डन पट्टी देखने को मिलती है जो कि इसकी लुक को काफी क्लासी बना देती है।

Realme 12 Pro Plus Weight:

Realme 12 Prp Plus Weight
Realme 12 Prp Plus Weight

Realme 12 Pro Plus Weight की तो इसमें आपको 196 ग्राम के नीचे का वेट देखने को मिलेगा. जिसको केरी करना बहुत ही आसान है और साथ ही यह फोन वन हैंड use करने में बहुत ही कंफर्टेबल रहेगा.

Realme 12 Pro Plus Color:

Realme 12 Pro Plus Color
Realme 12 Pro Plus

Realme 12 Pro Plus Color की बात करें तो यह आपको दो कलर में अवेलेबल होगा Navigator Beige और Submarine कलर में देखने को मिलेगा. जो की देखने को काफी क्लासी लुक दे रहे हैं.

Realme 12 Pro Plus Price in India:

दोस्तों अगर हम बात करें Realme 12Pro Plus Price in India की तो अभी इसका प्राइस रिवील नहीं हुआ है लेकिन खबरों के मुताबिक Realme 12Pro Plus आपको 35000 के आसपास देखने को मिल सकता है. यह आंकड़े अनुमानित है.

तो दोस्तों जैसे कि आज हमने इस आर्टिकल में Realme 12Pro Plus के बारे में जानकारी दी है. उम्मीद करते हैं आपको यह सारी जानकारी पसंद आई होगी .ऐसे ही और जानकारी के लिए बने रहे न्यूज़ आज की के साथ और इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें.

 

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *