News Aaj ki

newsaajki

Fighter Movie Box Office Collection 10
Entertainment

Fighter Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही ह्रितिक रोशन की यह फिल्म. जाने विस्तार से

Fighter Box Office Collection:

दोस्तों आपका एक बार फिर से स्वागत है हमारे इसमें आर्टिकल में। आज हम जानेंगे फाइटर मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन( Fighter Box Office Collection) के बारे में फाइटर मूवी हाल ही में रिलीज हुई थी। जिसमे की रितिक रोशन आपको अहम भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं और साथ ही उनके अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी नजर आ रहे हैं। इस फिल्म से रितिक रोशन काफी ज्यादा उम्मीदें लगाए हुए हैं

Fighter Box Office Collection
Fighter Box Office Collection

अब ऐसे में देखना यह है कि यह फिल्म लोगों की उम्मीद पर खड़ी उतरती है या नहीं. और अगर हम बात करें इस फिल्म की कमाई की तो इस फिल्म ने पहले दिन 39 करोड़ की कमाई की थी और दूसरे दिन इसकी कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली है. इस फिल्म ने दूसरे दिन 22.5 करोड़ की कमाई की.

Fighter Movie Box Office Collection Day 2:

खबरों के अनुसार इस फिल्म ने दूसरे दिन 22.5 करोड़ की कमाई की.

Fighter Movie Box Office Collection Day 1:

खबरों के अनुसार इस फिल्म ने पहले दिन 39 करोड़ की कमाई की थी

Fighter Movie Budget
Fighter Movie Budget

Fighter Budget:

अगर हम बात करें फाइटर मूवी के बजट की तो इस मूवी में आपको रितिक रोशन नजर आ रहे हैं। जो की काफी बड़ी फीस चार्ज करते हैं एक रिपोर्ट के अनुसार रितिक रोशन ने 50 करोड रुपए फीस ली है .और और दूसरी और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जो भी काफी महंगे कलाकारों में से एक है इन्होंने भी 15 करोड रुपए की फीस ली है। और बजट की बात करें तो इस फिल्म का बजट एक रिपोर्ट के अनुसार 250 करोड रुपए है अब देखना यह है कि यह फिल्म 250 करोड रुपए को पार कर पाती है या नहीं.

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *