News Aaj ki

newsaajki

OnepPlus nord CE 4
Tech

OnepPlus nord CE 4: भारत में लॉन्च हुआ वनप्लस का धमाकेदार फोन, जाने सारी स्पेसिफिकेशन

OnepPlus nord CE 4: Oneplus लेकर आ चुका है अपना नया धमाकेदार स्मार्टफोन जिसे की OnepPlus nord CE 4 के नाम से पेश किया है, इस फोन का काफी लोगों को बहुत बेसब्री से इंतजार था. अगर आप इस फोन को लेने का प्लान कर रहे हैं तो इसकी स्पेसिफिकेशन के बारे में एक बार जरूर डालने स्पेसिफिकेशन जानने के लिए नीचे पड़े.

OnepPlus nord CE 4
OnepPlus nord CE 4

OnepPlus nord CE 4 Launch Date in India:

अगर हम बात करें  OnepPlus nord CE 4 लॉन्च डेट के बारे में एयर फोन भारती मार्केट में 1 अप्रैल 2024 को लॉन्च होगा.

OnepPlus nord CE 4 Processor:

अगर हम बात करें OnepPlus nord CE 4 के प्रोसेसर के बारे में तो इसमें आपको Qualcom Snapdragon 7 Gen 3 तगड़ा प्रोसेसर देखने को मिलने वाला है, और साथ इसमें आपको 8GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 1TB Expendable  स्टोरेज देखने को मिलने वाली है.

OnepPlus nord CE 4 Processor
OnepPlus nord CE 4 Processor

OnepPlus nord CE 4 Display:

अगर हम बात करें OnepPlus nord CE 4 Dispaly के बारे में तो इसमें आपको 6.7inch का AMOLED Display बड़ा डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है, और साथ ही Bezel-Less With Punch hole Display देखने को मिलेगा.

OnepPlus nord CE 4 Battery:

अगर हम बात करें OnepPlus nord CE 4 Battery के बारे में तो इसमें आपको 4500mAh का बड़ा बैटरी लाइफ देखने को मिलेगा और साथ ही फास्ट चार्जिंग यूएसबी टाइप सी पोर्ट के साथ आने वाला है .

OnepPlus nord CE 4 Camera:

अगर हम बात करें OnepPlus nord CE 4 Camera  के बारे में तो इसमें आपको ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिलने वाला है। जिसमें की आपको 50MP  का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा देखने को मिलेगा और साथ ही अगर हम बात करें फ्रंट कैमरा की तो इसमें आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलने वाला है.

OnepPlus nord CE 4 Price in India:

अगर हम बात करें OnepPlus nord CE 4 Price in India के बारे में तो इसकी कीमत के बारे में तो इसकी कीमत भारतीय बाजार में आपको 27990 रुपए के आसपास देखने को मिलने वाली है.

दोस्तों आज हमने इस आर्टिकल में वनप्लस नॉर्ड के 4 के सारी स्पेसिफिकेशन के बारे में जाना है उम्मीद करते हैं आपको सारी जानकारी पसंद आई होगी ऐसी और जानकारी के लिए बने रहें न्यूज़ आज की के साथ.

 

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *