News Aaj ki

newsaajki

Realme Note 50 launch Date in India
Tech

Realme Note 50 Launch Date india: 5000mAh बैटरी के साथ लांच होगा Realme का ये धांसू फ़ोन, कीमत सुन उड़े सबके होश

Realme Note 50 Launch Date india: Realme ने लांच किया न्य धमाकेदार बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन । यह realme कंपनी का पहला Note सीरीज का डिवाइस है । इस फ़ोन मे आपको दो कलर देखने को मिलेंगे मिडनाइट ब्लैक और स्काई ब्लू . ये फ़ोन Octa core  और Andriod 13 के साथ लांच होगा ।

Realme Note 50 launch Date in India
Realme Note 50 launch Date in India

Realme Note 50 Launch Date india:

Realme का नया समरफोने Realme Note 50 Realme Note series का पहला स्मार्टफोन है । और इस फोन को कंपनी ने पहले फिलिपींस में लॉन्च किया है। और अगर हम बात करें Realme Note 50 Launch Date india की तो यह फोन खबरों के मुताबिक 23 जनवरी को लॉन्च होगा .और अगर आप भी इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो इसकी स्पेसिफिकेशन जरूर जान ले।

Realme Note 50 Specification:

Realme Note 50
Realme Note 50

Realme के इस नए धमाकेदार स्मार्टफोन realme Note 50 में आपको Octa Core प्रोसेसर देखने को मिलेगा और इस फोन में आपको 4GB RAM 64GB की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगी और स्पेसिफिकेशन के लिए आगे पड़े.

Realme Note 50 Camera:

Realme Note 50 Camera
Realme Note 50 Camera

Realme Note 50 के अगर कैमरा की बात की जाए तो इसमें आपको डवल  सेटअप कैमरा देखने को मिलेगा जिसमे की 13 मेगापिक्सल का Wide कैमरा ०.08MP मेगापिक्सल का Auxiliary lens देखने को मिलेगा और साथ ही अगर हम फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें आपको 5 मेगापिक्सल का Wide कैमरा देखने को मिलेगा .बैक कैमरा से आप 1080 @30fps वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं और फ्रंट कैमरा से आप 720 @30fps की वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं.

Realme Note 50 Display :

Realme Note 50 Display
Realme Note 50 Display

Realme Note 50 में अगर डिस्प्ले की बात करें तो इसमें आपको 6.74 inch का IPSLCD 90Hz refresh rate देखने को मिलेगा.

Realme Note 50 Battey :

इस नए Realme Note 50 की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें आपको 5000mah की बैटरी लाइफ देखने को मिलेगी और साथ ही 10W , USB Type -C के साथ देखने को मिलेगा.

Realme Note 50 Price in India :

Realme के इस नए स्मार्टफोन के Realme Note 50 Launch Price india की बात करें तो अभी इस फ़ोन की कीमत के वारे में कोई खवर नहीं आई है.

 

तो दोस्तों जैसे की आज हमने इस आर्टिकल में Realme Note 50 Launch Date India के बारे में जाना .उम्मीद है आपको जानकारी पसंद आई होगी ऐसी और नई-नई जानकारी के लिए बने रहे न्यूज़ आज की के साथ. और अपने दोस्तों को साथ शेयर जरूर करें.

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *