News Aaj ki

newsaajki

Infinix Note 40 Pro Launch Date in India
Tech

Infinix Note 40 Pro Launch Date in India: इंफिनिक्स लॉन्च करने वाला है अपना नया जबरदस्त धांसू फोन, फीचर देख उड़े सबके होश

 

Infinix Note 40 Pro Launch Date in India
Infinix Note 40 Pro Launch Date in India

Infinix Note 40 Pro Launch Date in India: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी infinix जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने जा रही है, जिसे की Infinix Note 40 Pro के नाम से पेश करने वाली है, इस फोन में आपको 8GB Ram और 108 मेगापिक्सल का बड़ा कैमरा देखने को मिलने वाला है, आज इस आर्टिकल में Infinix Note 40 Pro Launch Date in India और इस फोन की सारी जानकारी साझा करने वाले हैं।

Infinix Note 40 Pro Launch Date in India: 

अगर हम बात करें Infinix Note 40 Pro Launch Date in India के बारे में तो इस कंपनी द्वारा अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन टेक्नोलॉजी जगत की प्रसिद्ध न्यूजपोर्टल्स की माने तो यह फोन भारत में 3 अप्रैल 2024 को लॉन्च हो सकता है।

Infinix Note 40 pro Processor:

Infinix Note 40 pro Processor
Infinix Note 40 pro Processor

दोस्तों अगर हम बात करें Infinix Note 40 Pro Processor  के बारे में तो इसमें आपको Media Tek Helio G99 Ultimate Octa Core का तगड़ा प्रोसेसर देखने को मिलने वाला है।

Infinix Note 40 Pro Camera:

Infinix Note 40 pro Camera
Infinix Note 40 pro Camera

अगर हम बात करें Infinix Note 40 pro Camera की कैमरा के बारे में तो इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलने वाला है, जिस्म की आपको 108MP Primary Camera, 2MP Secodary Camera और एक भी मिलता है और साथ ही अगर हम फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें आपको 32MP Wide Angle Primary Camera मिलता है.

Infinix Note 40 Pro Display:

अगर हम बात करें Infinix Note 40 pro Display  के बारे में तो इसमें आपको 6.48inch AMOLED Display देखने को मिलने वाली है ,और साथ इसमें आपको 120hz का रिफ्रेश रेट भी देखने को मिलेगा, और इस फोन में आपको Gorila Glass Protection देखने को मिलने वाली है

Infinix Note 40 Pro Battery:

Infinix Note 40 pro Battery
Infinix Note 40 pro Battery

अगर हम बात करें Infinix Note 40 pro Battery  के बारे में तो इसमें आपको 500Mah बड़ी बैटरी लाइफ देखने को मिलने वाली है और साथी आपको 70W Fast Charger USB Type-C  देखने को मिलेगा.

Infinix Note 40 Pro Storage:

अगर हम बात करें Infinix Note 40 pro Storage  के बारे में तो इसमें आपको 8GB RAM और 256GB iternal Storage देखने को मिलने वाली है और साथ ही 16GB एक्सपेंडे भी कर सकते हैं.

Infinix Note 40 Pro Network:

अगर हम बात करें Infinix Note 40 pro Network  के बारे में तो इसमें आपको दो सिम पोर्ट देखने को मिलने वाले हैं और यह फोन 5G सपोर्टे नहीं कर सकता.

Infinix Note 40 Pro Price in India:

अगर हम बात करें Infinix Note 40 pro Price in India के बारे में तो इस कंपनी द्वारा अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन टेक्नोलॉजी जगत की प्रसिद्ध वेबसाइट 91mobiles के अनुसार भारतीय बाजार में इसकी कीमत 21490 रुपए हैं.

 

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *