News Aaj ki

newsaajki

Poonam Panday Death News
Entertainment

Poonam Pandy Death News: 32 साल की उम्र मे पूनम पाण्ड्य ने किआ अलविदा

Poonam Pandy Death News:

पूनम पांडे की मौत पर टीम का बड़ा बयान कहां गुरुवार रात को ही पूनम पांडे ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। पूनम पांडे की मौत की खबर को सुनकर सभी लोग हैरान है और अभी भी इस बात का यकीन नहीं कर रहे कि पूनम पांडे ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। पूनम पांडे की टीम ने न्यूज 18 से हुई बातचीत में इस घटना को कन्फर्म किया है कि उनकी मौत गुरुवार रात को ही हो चुकी थी।

Poonam Pandy Death News
Poonam Pandy Death News

Poonam Pandy Paased Away? पूनम पांडे का निधन क्यों हुआ?

पूनम पांडे की हुई मृत्यु से लोग काफी ज्यादा हैरान है और जानना चाहते हैं कि पूनम पांडे की मृत्यु का कारण क्या था। तो आपको बता दें कि पूनम पांडे की मृत्यु की वजह सर्वाइकल कैंसर है। उनकी टीम ने पुष्टि की है कि पूनम पांडे की मृत्यु सर्वाइकल कैंसर की वजह से गुरुवार रात को हो गई।

Poonam Pandy Husbad?

साल 2020 में पूनम पांडे ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम बोम्बी के साथ शादी की उनकी शादी केवल 12 दिन ही चल पाई उन्होंने अपने पति पर हिंसा का आरोप लगाया जिसके बाद गोवा पुलिस ने उनके पति को गिरफ्तार कर लिया था.

Poonam Pandy Biography:

Poonam Panday Death News
Poonam Panday Death News

पूनम पांडे का जन्म कानपुर में हुआ था। उन्होंने स्कूल के बाद 18 साल की उम्र में पूनम पांडे ने मॉडलिंग शुरू कर दी थी। मॉडलिंग में पैर जमाने के बाद उन्होंने साल 2013 में फिल्म नशा से बॉलीवुड से अपनी फिल्म करियर की शुरुआत की थी . पूनम पांडे भोजपुरी फिल्म अदालत में भी  नजर आई थी।

Poonam Pandy Lifestyle:

पूनम पांडे ने जिंदगी में खूब पैसा कमाया और उसे लग्जरी लाइफ को मेंटेन किया . पूनम पांडे मुंबई के पास बांद्रा इलाके में चार मंजिला इमारत में रहती थी। जिसकी कीमत करोड़ों में थी। रिपोर्ट के अनुसार पूनम पांडे की संपत्ति लगभग 50 करोड रुपए की थी।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *