News Aaj ki

newsaajki

Pushpa 2 Release Date
Blog Entertainment

Pushpa 2 Release Date: अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 रिलीज डेट का किया खुलासा

Pushpa 2 Release Date: अल्लू अर्जुन की यह फिल्म पुष्पा द राइज के रिलीज होने से पहले निर्मित को कोई अंदाजा नहीं था कि यह फिल्म सफल होगी या नहीं. लेकिन इस फिल्म ने दिसंबर 2021 आने के बाद दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया और इस फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए पुरस्कार से भी नवाजा गया था. फिल्म की सफलता के बाद पुष्पा पार्ट 2 की घोषणा कर दी गई थी. तब से लेकर अब तक दर्शन पुष्पा पार्ट 2 का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में निर्माता ने फिल्म पर नया अपडेट जारी किया है .

Pushpa 2 Release Date
Pushpa 2 Release Date

 

Pushpa 2 Release Date:

Pushpa 2 Release Date
Pushpa 2 Release Date

पुष्पा द राइज देश भर को सिनेमाघर में जबरदस्त हिट रही ऐसे में फैंस पुष्पा 2 के लिए उत्सुक है। फिल्म का पहला लुक सामने आ चुका है इस लुक को 8 अप्रैल 2030 को अल्लू अर्जुन ने सालगिरह पर रिलीज किया था। फिल्म का अंदाज़ दर्शकों के उत्साह से लगाया जा सकता है। पुष्पा 2 के निर्माता ने घोषणा की है कि इस फिल्म को मिथ्री मूवी के नाम से रिलीज किया जाएगा फिल्म के निर्माता ने यह घोषणा की है कि पुष्पा 2 को रिलीज होने में 200 दिन बचे हैं। अल्लू अर्जुन 15 अगस्त 2024 को पुष्प राज के रूप में दर्शकों के सामने आएंगे।

Part-2 से क्या उमेदे है :

जैसे कि आप सबको पता है कि साउथ के मशहूर डायरेक्टर सुकुमार ने पुष्प 2 रूल का निर्देशन किया है। पहले पाठ की तरह इस बार भी अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मांडणा और फहद फाजिल अहमद किरदार में नजर आएंगे। पहले पाठ सेंसेक्स के बाद दर्शकों को बहुत ज्यादा उम्मीद है यह फिल्म बहुत दिलचस्प होने वाला है। देखना यह है कि यह फिल्म दर्शकों के दिल में उतरेगी या नहीं।

 

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *