News Aaj ki

newsaajki

foldable iphone
Tech

Apple foldable iphone price in india: भारत में जल्द लॉन्च करने वाला है एप्पल अपना फोल्डेबल आईफोन, कीमत बस इतनी

Apple foldable iphone price in india: आपका स्वागत है एक और नए आर्टिकल में आज हम इस आर्टिकल में Apple foldable iphone price in india के बारे में सारी जानकारी जानेंगे अगर आप भी Apple इस फोन के बारे में जानना चाहते हैं तो इस लेख के अंत तक बन रहे।

Apple foldable iphone price in india
Apple foldable iphone price in india

Apple foldable iphone price in india:

एप्पल भी लेकर आ रहा है अपना फोल्डेबल आईफोन और यह फोन एप्पल की तरफ से पहले फोल्डेबल आईफोन होने वाला है. जिसका की अपल्स के चाहने वालों को बहुत बेसब्री से इंतजार है. जैसा कि आप सब जानते थे की मार्केट में सबसे बड़ा नाम सैमसंग के फोल्डेबल फोन का था पर अब एप्पल का फोल्डेबल आईफोन सैमसंग को जल्द ही टक्कर देने के लिए मार्केट में आने वाला है. आईए जानते हैं फोल्डेबल आईफोन के कुछ फीचर्स के बारे में.

Apple foldable iphone Specification:

Apple foldable iphone price in india
Apple foldable iphone price in india

अगर हम बात करें एप्पल के फोल्डेबल आईफोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में तो एप्पल की तरफ से कहा जा रहा है कि Apple foldable iphone में USB Port-C देखने को मिल सकता है. इसके साथ ही आपको इसमें फेस लॉक और टच आईडी भी मिल सकती है और कहां जा रहा है कि इसमें आपको आईफोन 15 का प्रोसेसर भी मिल सकता है.

Apple foldable iphone Display:

Apple foldable iphone Display
Apple foldable iphone Display

अब बात करें Apple foldable iphone Display की तो इसमें आपको 8 इंच की बड़ी डिस्प्ले देखने को मिल सकती है. और साथ ही इस फोन में सिल्वर नैनो वायर टच सॉल्यूशन का इस्तेमाल देखने को मिल सकता है.

Apple foldable iphone Price in India:

अगर हम इस नए Apple foldable iphone Price in India की कीमत के बारे में बात करें तो इसके बारे में कोई नया अपडेट सामने नहीं आया है पर कुछ रिपोर्ट के अनुसार इस फोल्डेबल आईफोन की कीमत एक लाख से ऊपर हो सकती है.

Apple foldable iphone Launch Date in india:

अगर हम बात करें Apple foldable iphone Launch Date in India की तो एप्पल कंपनी की तरफ से अभी कोई अपडेट नहीं आया है. कब लॉन्च किया जाएगा एप्पल का फोल्डर वाला आईफोन रिपोर्ट की माने तो 2025 के बाद एप्पल अपना नया फोल्डेबल आईफोन लॉन्च कर सकता है.

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *