News Aaj ki

newsaajki

Vivo V30e
Blog Tech

Vivo V30e : विवो ने लांच किया सबसे पतला स्मार्टफोन कीमत बस इतनी , मार्केट में मचा तहलका

Vivo V30e
Vivo V30e

Vivo V30e :  विवो ने लांच किया अपना नया धमाकेदार स्मार्टफोन जिससे कि आज दोपहर बाजार 12:00 से भारतीय मार्केट में उतार दिया है अगर आप भी पतले और स्लिम स्मार्टफोन के शौकीन है तो यह जानकारी आपके लिए वरदान साबित हो सकती है, इस फोन में आपको 5500mAh का बड़ा बैटरी लाइफ और साथ ही 5G सपोर्ट के साथ  फोन मिलने वाला है।

Vivo V30e Processor : 

विवो के नए स्मार्टफोन vivo v30 में अगर हम प्रोसेसर की बात करें तो इसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 6 Gen 1 का जबरदस्त प्रोसेसर देखने को मिलने वाला है और साथ ही इसमें आपको 8GB RAM और 128GB का बड़ा स्टोरेज देखने को मिलने वाला है.

Vivo V30e Camera :

Vivo V30e Camera
Vivo V30e Camera

विवो के नए स्मार्टफोन vivo v30 में अगर हम कैमरा की बात करें तो इसमें आपको ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिलने वाला है जिसमें आपको 50 मेगापिक्सल का  Wide Angle Primery और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा Smart Aura Light के साथ देखने को मिलने वाला है और साथ ही अगर हम फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का Wide Angle Lens लेंस कैमरा देखने को मिलने वाला है.

Vivo V30e Battery : 

विवो के नए स्मार्टफोन vivo v30 में अगर हम बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 5500 mAh का बड़ा बैटरी लाइफ देखने को मिलने वाला है जो की 47 वार्ड के फास्ट चार्जिंग यूएसबी टाइप सी पोर्ट के साथ मिलेगा.

Vivo V30e Display : 

विवो के नए स्मार्टफोन vivo v30 में अगर हम डिस्प्ले की तो इसमे आपको 6.7inch का बड़ा AMOLED  डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है जिसमें आपको 120Hz  का रिफ्रेश रेट और Bezel-less with Punch hole display देखने को मिलेगी.

Vivo V30e Price:

विवो के नए स्मार्टफोन vivo v30 में अगर हम प्राइस की तो मोबाइल जगत की प्रसिद्ध वेबसाइट91mobiles के अनुसार इसकी कीमत भारतीय बाजार में 29990 के आसपास बताई जा रही है

 

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *