News Aaj ki

newsaajki

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya
Entertainment

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: शाहिद और कृति की फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही सेंसर बोर्ड ने Sex Scene पर चलाई कैंची

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म पर रेलए होने से पहले ही सेंसर बोर्ड ने चला डाली Sex Scene पर चलाई कैंची । एक रिपोर्ट के अनुसार CBFC ने इलटीमेट सीन को 25% तक काट दिया है . इलटीमेट सीन 36 सेकंड लम्बा था । लेकिन CBFC ने इसे काट कर 27 सेकंड कर दिया है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya

‘तेरी बातों मे ऐसा उलझा जिया’ शाहिद और कृति की नए फिल्म बड़े पड़दे पर धूम मचाने के लिए तयार है । इस फिल्म मे भर भर कर आपको शाहिद और कृति के रोमांस देखने को मिलेंगे । जिसका लोगो को बड़ी बेसब्री से इंतजार है । जो की 9 फ़ेरबरी को सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए आ रही है ।

CBFC ने काटे इलटीमेट सीन:

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक सीबीएफसी ने दर्शकों को बड़ा झटका दिया है। उन्होंने ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा दिया’ फिल्म के इलटीमेट सिन पर कैंची चला दिया है। सेंट्रल बोर्ड का सर्टिफिकेशन ने इस फिल्म के 36 सेकंड के इलटीमेट सीन को काटकर 27 सेकंड तक कर दिया है। यही नहीं बल्कि सीबीएफसी ने इस फिल्म के धूम्रपान साइंस के खिलाफ बड़े और पढ़ने लायक मैसेज डालने को कहा है। फिल्म में इन बदलाब को करने के बाद सीबीएसई ने 2 फरवरी को इसे यु /ए सर्टिफिकेशन देकर पास कर दिया है। 

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya

‘तेरी बातों मे ऐसा उलझा जिया’ फिल्म की ड्यूरेशन 143.15 मिनट लगभग 2 घंटे 23 मिनट और 45 सेकंड की है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya film Story:

‘तेरी बातों मे ऐसा उलझा जिया’ फिल्म के लीड रोल में आपको शाहिद कपूर और कृति सेनन रोल निभाने देखने को मिलेंगे ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ फिल्म की कहानी में शहीद और कृति की नामुमकिन लव स्टोरी के बारे में देखने को मिलेगा. इस फिल्म में आपको AI रिलेटेड सीन देखने को मिलने वाले हैं. इस फिल्म में शाहिद कपूर को आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वाली रोबोट जिसका नाम सिफरा होता है। उससे प्यार हो जाता है। जिसका रोल कृति सेनन निभा रही होती है। शाहिद के किरदार को पता होता है कि सिफरा एक AI रोबोट है। लेकिन फिर भी वह उससे शादी कर लेता है बाद में उसकी जिंदगी में बहुत मुश्किलें आती है। कुछ ऐसी कहानी आपको इस फिल्म में देखने को मिलने वाली है इस फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही आया था जो कि लोगों को काफी पसंद आ रहा है .

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer:

 

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *