News Aaj ki

newsaajki

Rashmika Mandanna
Entertainment

Rashmika Mandanna Deepfake Video: रश्मिका मंदाना deepfake वीडियो का आरोपी आ गया हिरासत में, जाने सारा मामला

Rashmika Mandanna Deepfake Video:

Rashmika Mandanna Deepfake Video: हाल ही में कुछ दिनों पहले रश्मिका मंडाना की फेक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी इस मामले में अभिनेत्री रश्मिका मंडाना ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी .और इस मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है Deepfake वीडियो बनाने वाले शख्स को दिल्ली पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. दिल्ली पुलिस की इस कामयाबी पर रश्मिका मंडाना ने दिल्ली पुलिस का धन्यवाद किया है.

Rashmika Mandanna Deepfake Video
Rashmika Mandanna Deepfake Video

रश्मिका मंडाना ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर करते हुए कहा कि इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए मैं दिल्ली पुलिस की बहुत आभारी हूं. इस मुश्किल समय में मेरे साथ खड़े रहने और मुझे मदद करने वाले सभी लोगों का मैं दिल से शुक्रिया करना चाहती हूं. और साथ ही अपने फ्रेंड्स को आगाह करते हुए कहना चाहती हूं कि सभी युवा और लड़के लड़कियों को इस बात का ध्यान देना चाहिए अगर आपकी अनुमति के बिना आपकी तस्वीर का कोई गलत इस्तेमाल कर रहा है तो यह गलत है। आपको हमेशा याद रखना है ऐसे समय में आपकी मदद करने वाला कोई ना कोई जरूर है।

Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna

रश्मिका ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड सितारे डीप फेक वीडियो का शिकार हुए हैं:

दोस्तों कुछ समय से लोगों की डीप फेक वीडियोस सोशलमीडिआ पर काफी वायरल हो रही है। डिफेक्ट वीडियो का शिकार अभिनेत्री रश्मिका मंडाना ही नहीं बल्कि कई बड़े सितारे डीप फेक वीडियो का शिकार हुए हैं। जैसे कि आलिया भट्ट, नोरा फतेही, काजोल की डीप फेक वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। इस डीप फेक वीडियो के बढ़ते मामले को लेकर फिल्मी सितारों ने इस मामले को गंभीरता से लेने की मांग की है

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *