News Aaj ki

newsaajki

Moto G04 price in india
Blog

Moto G04 price in india: जाने लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन

Moto G04 price in india:  इस आर्टिकल में आपका स्वागत है। आज हम जानेंगे Moto G04 price in इंडिया के बारे में। अगर आप इस फोन को लेने का प्लान कर रहे हैं। तो इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में एक बार जरूर जान ले। स्पेसिफिकेशन जानने के लिए इस लेख के अंत तक बन रहे।

Moto G04 price in india
Moto G04 price in india

Moto G04 Launch Date in India:

Moto के नए स्मार्टफोन Moto G04 को भारतीय मार्केट में 15 फरवरी को लॉन्च करने वाली है. यह फोन लो बजट फोन होने वाला है. जिसमे की आपको Unisoc T606 प्रोसेसर देखने को मिलेगा. अगर आप भी इस फोन को लेने का प्लान बना रहे हैं तो इस फोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में जरूर जानले। स्पेसिफिकेशन जानने के लिए नीचे पड़े।

Moto G04 Processor:

Moto G04 Processor
Moto G04 Processor

Moto के नया स्मार्टफोन Moto G04 में आपको Unisoc T606 Octa core Processor का तगड़ा प्रोसेसर देखने को मिलने वाला है. इसमे आपको  4GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलने बाले है। यह फोन डस्ट रेजिस्टेंस और वॉटर रेजिस्टेंट के साथ मिलने वाला है।

वीडियो देखे :

Moto G04 Display:

Moto G04 Display
Moto G04 Display

Moto के नया स्मार्टफोन Moto G04 में आपको 6.6inch का बड़ा डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है और साथ ही मैं आपको Refresh Rate With Bezel-less Punch hole Display के साथ देखने को मिलेगा.

Moto G04 Camera:

Moto G04 Camera
Moto G04 Camera

Moto के नया स्मार्टफोन Moto G04 में आपको 16Mp का Primary camera देखने को मिलने वाला है. जिससे कि आप Full HD @30fps Video Recording कर सकते हैं. अगर हम फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें आपको 5MP का front Camera देखने को मिलने वाला है।

Moto G04 Battery:

Moto के नया स्मार्टफोन Moto G04 में आपको 5000mAh क बड़ा बैटरी लाइफ देखने को मिलने वाला है। साथ ही इसमें आपको USB Type-C Port मिलता है।

Moto G04 price in india: 

Moto के नया स्मार्टफोन Moto G04 की कीमत भारती मार्किट में 10,990rs के आसपास हो सकती है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *