Leading Hindi News Portal from Central India
भोपाल

48 घंटे में बदल गया एमपी का मौसम, कई इलाके बारिश से तरबतर

भोपाल. प्रदेश के कई इलाकों में तूफान निसर्ग का असर दिखाई दे रहा है तूफान निसर्ग भले ही मुंबई में समुद्री तट से टकराने के बाद शांत हो गया हो. लेकिन प्रदेश के ज्यादातर इलाकों पर तूफान का असर अभी भी छाया हुआ है. भोपाल और इंदौर समेत कई इलाकों में तेज बारिश हो रही है .भोपाल में कल देर रात से शुरू हुई बारिश दोपहर तक जारी रही मालवा में भी बारिश का दौर जारी है. खंडवा में सुबह 8:00 बजे तक 3 इंच से ज्यादा बारिश दर्ज की गई है. बारिश के कारण कुंदा नदी में बाढ़ का पानी आ गया है. बड़वानी विकासखंड में 4 इंच सेंधवा चाचारिया और निवाली में 4 इंच से ज्यादा बारिश दर्ज की गई है.

महाकौशल के इलाकों में भी बारिश हो रही है जबलपुर मंडला नरसिंहपुर सतना रीवा सीधी उमरिया अनूपपुर में रुक-रुक कर बारिश का दौर जारी है. जबलपुर में भी बारिश दर्ज की गई है .सीधी नरसिंहपुर मंडा में 24 घंटे में सबसे ज्यादा बारिश दर्ज हुई है.

मौसम विभाग ने भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है

विभाग के मुताबिक अगले 24 घंटे तक प्रदेश के कई इलाकों में तेज बारिश हो सकती है भोपाल होशंगाबाद इंदौर जबलपुर सागर रीवा शहडोल संभाग में भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है. चंबल संभाग के कुछ जिलों में भी भारी बारिश के चेतावनी दी गई है. बाहर हाल राजधानी भोपाल समेत प्रदेश के ज्यादातर इलाके बदले माहौल से बदले मौसम के कारण बारिश से नहा रहे हैं.

04 June, 2020
Share |