Leading Hindi News Portal from Central India
भोपाल

भारी वर्षा से बस्तियों में भरा पानी, जनसम्पर्क मंत्री पी.सी. शर्मा ने राशन और राहत सामग्री तुरंत उपलब्ध कराने के दिए निर्देश

भोपाल : राजधानी में लगातार हो रही बारिश से बस्तियों में जल भराव होने के कारण लोगो को काफी दिक्कतो का सामना करना पड रहा है. जनसम्पर्क मंत्री पी.सी. शर्मा ने भोपाल में लगातार जारी भारी वर्षा के बीच प्रभावित गरीब बस्तियों का सघन दौरा किया. शर्मा ने जिला कलेक्टर तरुण पिथोड़े को निर्देश दिये कि जल-भराव से प्रभावित परिवारों को राशन और राहत सामग्री तुरंत उपलब्ध कराई जाये. निचले क्षेत्र में बसे झुग्गीवासियों को मल्टी बिल्डिंग्स में शिफ्ट किया जाये. प्रभावित परिवारों का सर्वे कर उन्हें तत्काल राहत प्रदान करें. शर्मा ने पंचशील नगर, नया बसेरा, राजीव नगर तथा अन्य गरीब बस्तियों का दौरा किया. उन्होंने प्रभावित परिवारों से बातचीत कर उन्हें हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया.
शर्मा ने कलेक्टर और नगर निगम अमले को निर्देश दिये कि लगातार बारिश को ध्यान में रखते हुए कंट्रोल-रूम को 24 घंटे चालू रखें। जल-भराव वाले क्षेत्रों पर कड़ी नजर रखें। बाढ़ नियंत्रण दस्ता इन क्षेत्रों में मुस्तैदी से तैनात रहे.

08 September, 2019
Share |