Leading Hindi News Portal from Central India
ग्वालियर

मुंगावली-कोलारस उपचुनाव में बीजेपी ने झौंकी ताकत,मंत्री समेत बड़े दिग्गज मैदान में उतरे


ग्वालियर। मुंगावली और कोलारस उपचुनाव में जीत के मंत्र का लेकर बीजेपी के दिग्गजों ने दिन रात मेहनत करना तेज कर दिया है। पार्टी ने प्रदेश सरकार के एक दर्जन मंत्रियों को बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए भेजा है। मुंगावली में प्रचार करने में जुटे सरकार में मंत्री रुस्तम सिंह ने आज बहादुरपुर मंडल के ग्राम अमोदा, पिपरोदा, रुसल्ली, पुरा में भाजपा प्रत्याशी बाईसाहब यादव के समर्थन में सघन जनसंपर्क करते हुए जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता की भलाई के लिए प्रदेश की सरकार सैकड़ों योजनाएं चला रही है जिससे जन-जन का विकास हो यही कांग्रेस नेताओं को पसंद नहीं आ रहा है। रुस्तम सिंह ने मतदाताओं से पांच महीने में मुंगावली क्षेत्र में विकास की एक नई गाथा लिखने का भरोसा दिलाया है।
वहीं मंत्री राजेन्द्र शुक्ला ग्राम सेहराई में आयोजित भाजपा सम्मेलन को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय सांसद और पिछले कांग्रेस प्रतिनिधियों के कारण क्षेत्र का विकास रुकने का आरोप लगाया।
वहीं पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनय सहस्त्रबुद्दे 12 फरवरी को दोपहर 12 बजे मुंगावली विधानसभा क्षेत्र के बहादुरपुर मंडल में अनुसूचित जाति मोर्चा के सम्मेलन सम्बोधित करेंगें। और केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर 12 को चार सभाओं को संबोधित करेंगे।

10 February, 2018
Share |