Leading Hindi News Portal from Central India
भोपाल

अमित शाह फ्लाइट छूटी, 18 अगस्त की सुबह आएंगे,पार्टी की करेंगे बैठक


भोपाल। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह अपने तीन दिन के भोपाल दौरे पर अब 18 अगस्त की सुबह भोपाल आएंगे। सुबह नौ बजे अमित शाह राजधानी आएंगे। एयर इंडिया की नियमित विमान छूटने के कारण शाह आज शाम को नहीं आ सके। अमित शाह अगले तीन दिन राजधानी में रुक कर पार्टी के मैदानी अमले से लेकर जनप्रतिनिधि और मंत्रियों से सरकार के कामकाज का ब्यौरा लेंगे। अमित शाह के तीन दिन की मैराथन बैठकोें से पहले बीजेपी सरकार के मंत्रियोंं, सांसदों, विधायकों और पदाधिकारियों की धड़कनें तेज हो गई है। अपनी कार्यशैली के कारण पार्टी में खासा दबदबा रखने वाले शाह के सवालों के जवाब देने के लिए हर कोई अपडेट होने में लगा रहा है। क्योंकि शाह के तीन दिन के दौरे के बाद उनके सामने अगले साल होने वाले विधानसभा और फिर लोकसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन और कमजोरियां एक साथ समय से पहले सामने होंगी।
इससे पहले आज अमित शाह की आगवानी करने विमानतल पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत मंत्रिमंडल के सदस्य और संगठन के नेता देर रात वापिस लौट आये। शाह शुक्रवार को सीधे एक जुलूस के रुप में एयरपोर्ट से बीजेपी दफ्तर के लिए रवाना होंगे। शाह कल रात करीब डेढ़ घंटे मंत्रियों से चर्चा करेंगे। इसके पहले वे तीन घंटे तक सांसद और विधायकों से लंबी बात करेंगे।
जानकारी के मुताबिक शाह के साथ होने वाली चर्चा से पहले मंत्रियों ने अपने- अपने विभागों की परफार्मेन्स रिपोर्ट तैयार कर 14 सीएम हाऊस भिजवा दी है। जहां से यह रिपोर्ट राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यालय को मेल कर दी गई है। शाह इस रिपोर्ट के आधार पर ही मंत्रियों से सवाल-जबाव करेंगे। इसके अलावा सांसद और विधायकों के काम की भी रिपोर्ट संगठन ने तैयार करवा ली है। यह रिपोर्ट भी शाह के समक्ष पेश की जाएगी।

17 August, 2017
Share |