Leading Hindi News Portal from Central India
जबलपुर

शिवराज सरकार के मंत्री का विवादित बयान,बैतूल सांसद के फर्जी प्रमाण पत्र मामले में कहा कि चुनाव तक कुछ नहीं होगा


बैतूल। अपने विवादित बयानों के कारण हमेंशा ही सुर्खियों में रहने वाले प्रदेश के कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने एक बार फिर विवादित बयान देकर अपनी ही सरकार के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी है। बिसेन ने सोमवार को बैतूल में विवादित ब्यान दिया है। उन्होंने कहा है कि भाजपा सांसद ज्योति धुर्वे के जाति प्रमाण पत्र मामले पर ,न्यायालय जो भी फैसला करेगा, लेकिन चुनाव तक कुछ नहीं होने वाला है। मेरी बहिन सांसद थी,है, और रहेगी...
बैतूल में जिला स्तरीय कृषि विज्ञान मेला में शामिल होने आये बिसेन ने कहा कि बैतूल जिले में सभी विधायक भाजपा के है जिला पंचायत अध्यक्ष भाजपा के है और सांसद भाजपा की है। सांसद भाजपा की है ज्योति बहन किसी कारण से नहीं आई हैं। न्यायालय जो भी फैसला करेगा लेकिन चुनाव तक कुछ नहीं होने वाला है। मेरी बहिन सांसद थी ,है, और रहेगी।
गौरतलब है कि बैतूल की सांसद ज्योति धुर्वे का जाति प्रमाण पत्र छानबीन समिति ने निरस्त कर दिया जिसके बाद भाजपा में हड़कंप मच गया था और छानबीन समिति ने अपने आदेश के रिव्यू के लिए ज्योति धुर्वे का आवेदन स्वीकार कर लिया और यही कारण था कि वे इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुई और इसके लिए उन्होंने पारिवारिक कारण बता दिया।
गौरतलब है कि काग्रेस ने बीजेपी सांसद के जाति प्रमाण पत्र मामले को मुद्दा बना लिया है। कांग्रेस ने आज इस मामले में भोपाल में चुनाव आयोग को शिकायत भी दर्ज कराई है।

08 May, 2017
Share |