Leading Hindi News Portal from Central India
ग्वालियर

ग्वालियर के पवन धाकड़ की गेंदबाजी ने शेष मध्यप्रदेश टीम को पहुँचाया फ़ाइनल में


ग्वालियर | जबलपुर में खेली जा रही परमानंद पटेल अंडर 23 ट्रॉफी के सेमीफाइनल मैच में शेष मध्य प्रदेश बी की टीम ने शहडोल डिवीजन को पराजित किया और फाइनल में प्रवेश किया। शेष मध्य प्रदेश की टीम के जीत के नायक रहे ग्वालियर के लेग स्पिनर पवन धाकड़। जिन्होंने आज अपनी करिश्माई गेंदवाजी से शहडोल की टीम को नतमस्तक कर दिया पवन ने शानदार गेंदबाजी करते हुयी शहडोल टीम के 7 खिलाडी को पवेलियन भेजा।
मैच में शहडोल की टीम ने पहली पारी में 193 रन बनाए। जिसमें जय द्वारा 66 रन, अपुर दिवेदी 63 रन ने सर्वाधिक रन बनाए। शेष मध्य प्रदेश बी की टीम ने पहली पारी में तेजराज सिंह शानदार नाबाद 155 ,चन्दन गिल 149 के रनों की बदौलत 5 विकेट पर 638 रन बनाये।
दूसरी पारी खेलने उतरी शहडोल की टीम 231 रन बना कर आउट हो गयी। शेष मध्य प्रदेश की टीम ने यह मैच 1 पारी 227 रनो से जीता। चन्दन गिल 149 तेजराज सिंह 155 ,पवन धाकड़ 7 विकेट की ये शानदार क्रिकेट रही। तेजराज सिंह और पवन धाकड़ को संयुक्त रूप से मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाडी घोषित किया गया। पवन धाकड़ तेजराज सिंह और चन्दन गिल ये तीनो खिलाडी ग्वालियर डिवीजन की टीम का प्रतनिधित्व कर रहे हैं।

19 March, 2017
Share |