Leading Hindi News Portal from Central India
जबलपुर

बीजेपी विधायक पुत्र की युवक से मारपीट का मामला गर्मया,कांग्रेस ने की कार्रवाई की मांग


टीकमगढ़/भोपाल। टीकमगढ़ के गांव सुनौरा खिरिया में दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना का मामला सामने आया है, इस मामले में बीजेपी विधायक पुत्र के जुड़े होने से राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। हालंकि पुलिस ने दोनों पक्षों पर मामला दर्ज कर वैधाानिक कार्रवाई आरंभ कर दी है। इस घटना में विधायक केके श्रीवास्तव के पुत्र सिद्धांत बख्शी उर्फ बिट्टू के विरुद्ध भी मामला पंजीबद्ध किया गया है। इस घटना को लेकर कांग्रेस नेताओं ने भी पुलिस से निष्पक्ष कार्रवाई करने पर जोर दिया। वहीं देहात थाने में ग्रामीणों ने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।
होली के दिन गांव सुनौरा खिरिया में दो पक्षों के बीच फरसा, लाठी चलने से दोनों पक्षों के लगभग आधा दर्जन लोगों को चोटें आई हैं, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। थाना देहात प्रभारी ने बताया कि निकटवर्ती ग्राम सुनौरा खिरिया में बीते रोज सायं 4 बजे के लगभग दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना घटित हुई। इस घटना में नीलेश पुत्र जगदीश यादव (25), कल्लू पुत्र बालकिशन यादव (22), बालकिशन पुत्र प्रेमलाल यादव (50), कैलाश पुत्र कन्हैयालाल (30) को गंभीर चोटें आई है॥ जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। इसी प्रकार दूसरे पक्ष से भी दो लोगों को चोटें आई हैं। पुलिस ने इंदर यादव की रिपोर्ट पर धारा 294, 323, 506, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश आरंभ कर दी है।
वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने बीजेपी सरकार में गुंडागर्दी बढ़ने का आरोप लगाया है। अरुण यादव ने बीजेपी नेता के दबाव में पुलिस प्रशासन के काम करने का आरोप लगाया है। अरुण यादव ने इस पूरे मामले में विधायक के बेटे के खइलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। कांग्रेस ने इस पूरे मामले को विधानसभा में उठाने की बात कही है।

14 March, 2017
Share |